हिंदी रोजगार – सरकारी नौकरी

Download App

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड द्वारा Liaison Officer पदों के लिए भर्ती - हिंदी रोज़गार

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड में Liaison Officer पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित की जाती हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री कर चुके अभ्यर्थी के लिए मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड एक अच्छा अवसर दे रही है। इच्छुक अभ्यर्थी निचे दिए गए अनुदेशों को पढ़कर अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम दिनांक 14 Feb 2022 है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड द्वारा Liaison Officer पदों के लिए भर्ती

Vacancy Circular No:

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड (MCAB)
द्वारा भर्ती - Liaison Officer

Liaison Officer

नौकरी करने का स्थान:

Meghalaya
आवेदन करने की अंतिम दिनांक (Last Date): 15 February 2022
Employment Type: Full Time

रिक्त पदों की संख्या: 2 Posts

MCAB Jobs Freshers
MCAB Jobs Freshers भर्ती 2022 Details
नौकरी भूमिका Liaison Officer
शिक्षा आवश्यकता
एकुल रिक्ति 2 Posts
नौकरी के स्थान Shillong (Shilong)
Age Limit Born on or after 31.8.1987
अनुभव Fresher
वेतन 25000(Per Month)
पर प्रविष्ट किया 10 Feb, 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 Feb, 2022

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications): BVSC

अनुभव (अनुभव): Please refer to official document

Skills / Eligibility

The Meghalaya Co-operative Apex Bank Ltd. invites applications from eligible candidates for two (2) contractual posts of “Liaison Officer (Animal Husbandry & Veterinary)” in connection with the Meghalaya Piggery Mission. Candidates may note that they are liable to be posted anywhere in Meghalaya and the posts may require frequent touring.

1. Post Name: Liaison Officer

2. No. of Post: 02

3. Essential qualification: Bachelor of Veterinary Science & Animal Husbandry with valid registration certificate from Veterinary Council of India or the Meghalaya Veterinary Council.

4. Remuneration: Rs.25, 000.00 (Rupees twenty five thousand) only per month.

5. Period of contract One (1) year only.

6. The posts are purely contractual for a period of one year and subject to other terms and conditions that may be stipulated by the Bank in its offer to selected candidates.

सैलरी कितनी मिलेगी:
INR
25000(Per Month)

आयु सीमा (Age Limit): Born on or after 31.8.1987

Selection Procedure

Selection Will be Based either Written Exam/Interview

आवेदन करने का तरीका (How to apply)

चयन प्रकिया: अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

Interested candidates fulfilling the above mentioned eligibility criteria may submit their applications through email as a .pdf file as per the attached format to [email protected] so as to reach on or before 15th February, 2022, 4:00 p.m. Applications received after the cut-off time will be summarily rejected.


महत्वपूर्ण तिथियाँ:

Published on: 10 February 2022

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 15 February 2022

अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें:

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं दैनिक रोजगार के लिए हमारी वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें |

मेघालय सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड के बारे में

मेघालय को-ऑपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड (MCAB) की स्थापना 1971 में तत्कालीन असम राज्य के विभाजन के बाद मेघालय राज्य के गठन के साथ हुई थी। तब से बैंक ने अपनी गतिविधियों / संचालन का विकास और विस्तार किया है और कई गुना वृद्धि हुई है। एमसीएबी ने केवल दो शाखाओं के साथ बैंकिंग परिचालन शुरू किया - एक शिलांग में और दूसरी तुरा में। आज, बैंक के पास 49 शाखाओं का एक विस्तृत नेटवर्क है, जो पूरे राज्य में आम जनता को प्रभावी बैंकिंग उत्पाद और अन्य संबंधित सेवाएं प्रदान करता है। एमसीएबी मेघालय में एक हाउसहोल्ड नाम है और मेघालय में बैंकिंग में अग्रणी के रूप में बैंकिंग ले गया है। राज्य के लोगों के दरवाजे तक और लोगों के बीच बैंकिंग आदतों का पोषण और विकास करने में सक्षम है। इसने लोगों की बचत की आदत को पारंपरिक तरीकों से आधुनिक बैंकिंग सुविधाओं में बदल दिया है ताकि बैंक में निवेश की गई उनकी बचत के लिए लाभकारी रिटर्न अर्जित किया जा सके और एमसीएबी द्वारा पेश किए गए विभिन्न आकर्षक और अभिनव बैंकिंग उत्पादों का उपयोग किया जा सके। बैंक ने 54000 से अधिक को ऋण राहत प्रदान की है। सरकार द्वारा प्रायोजित 'कृषि और ग्रामीण ऋण राहत योजना' 1990 के तहत किसानों को 9.81 करोड़ रुपये की राशि। मेघालय के और उन्हें एमसीएबी से ऋण और अग्रिम प्राप्त करने के लिए ऋण मुक्त और पुन: योग्य बना दिया।

पता
एमजी रोड, शिलांग 793001,
पूर्वी खासी हिल्स जिला,
मेघालय।

http://megcab.com/Home.html


इस नौकरी की अधिक जानकारी आप कंपनी के वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं।

HindRojgar की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएँ। सभी सरकारी नौकरी अलर्ट, करंट अफेयर्स, मॉक टेस्ट और विभिन्न अन्य सरकारी नौकरियों के लिए 'www.hindirojgar.com' पर जाएं।

सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें।

महत्वपूर्ण लिंक

विभागीय विज्ञापन यहाँ देखे Click Here
इंग्लिश में सरकारी नौकरी अपडेट English
Android App Free Job Alert
जॉइन टेलीग्राम जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप

आवश्यक दिशा निर्देश:- सभी उम्मीदवारों से नम्र अनुरोध है कि इस भर्ती संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें।


आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें. आप के एक Share से किसी का फायदा हो सकता है. तो अधिक से अधिक लोगो तक Share करें. हर रोज इस वेबसाइट पर आप सभी को, सभी प्रकार की सरकारी नौकरी की जानकारी दिया जाता है।

सभी से अनुरोध है की आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों जैसे विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन का स्वयं अवलोकन कर लें | पात्रता सम्बंधित निर्देशों को समझ कर आवेदन करें | किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिए गए निर्देश ही मान्य होंगे |आप सभी से निवेदन है कि इस अधिसूचना को अधिक से अधिक WhatsApp और facebook पर शेयर करें। आपके दोस्तों को इस जॉब अधिसूचना अच्छे रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकती है |

आप अपने सुझाव contact form के द्वारा भेज सकते है। हमारा प्रयास हमेशा रहता है हिंदी रोजगार को और भी बेहतर बनाने का।

ये भी पढ़ें!

February 10, 2022 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: Feb 14, 2022
नौकरी स्थान: Shillong, Meghalaya
Vacancy Circular No: Meghalaya Cooperative Apex Bank Limited (MCAB) invites applications for recruitment of Liaison Officer

February 10, 2022 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: Feb 24, 2022
नौकरी स्थान: Aizawl, Mizoram
Vacancy Circular No: Mizoram Cooperative Apex Bank Limited invites applications for recruitment of Junior Management Grade, Assistant Grade-II