हिंदी रोजगार – सरकारी नौकरी

Download App

अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय द्वारा लेखापाल पदों के लिए भर्ती - हिंदी रोज़गार

अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय में Accountant पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित की जाती हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री कर चुके अभ्यर्थी के लिए अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय एक अच्छा अवसर दे रही है। इच्छुक अभ्यर्थी निचे दिए गए अनुदेशों को पढ़कर अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम दिनांक 11 May 2022 है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय द्वारा लेखापाल पदों के लिए भर्ती

Vacancy Circular No: A-11011/1/2020-ISC(A)

Inter State Council Secretariat (ISCS)
द्वारा भर्ती - लेखापाल

लेखापाल

नौकरी करने का स्थान:
Delhi
आवेदन करने की अंतिम दिनांक (Last Date): 12th May 2022
Employment Type: Full-time

Number of Vacancy: 1 Posts

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications): who have undergone training in cash and accounts work in the ISTM or equivalent. A passed in the SAS or equivalent examination conducted by any of the organized Accounts Department of the Central Government.

सैलरी कितनी मिलेगी:
INR
35400
-112400/- Per Month

आयु सीमा (Age Limit): 56 years.

आवेदन करने का तरीका (How to apply)

चयन प्रकिया: अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

Applications may be sent through proper channel in the prescribed proforma which can be downloaded from the website of ISCS (i.e. interstatecouncil.nic.in). The application should reach the undersigned within 60 days of publication of this Employment Notice. Detailed terms and conditions can be downloaded from www.interstatecouncil.nic.in.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

Published on: 12th March 2022

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 12th May 2022

अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें:

अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं दैनिक रोजगार के लिए हमारी वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें |

अंतर्राज्यीय परिषद सचिवालय के बारे में

दिनांक 28 मई, 1990 के राष्ट्रपति आदेश के पैरा 6, जिसके द्वारा अंतर्राज्य परिषद् की स्थापना की गई थी, में यह उल्लेख किया गया है कि एक ऐसा सचिवालय हो जिसमें ऐसे अधिकारी और कर्मचारी हों जो अध्यक्ष के अनुसार नियुक्ति के लिए उपयुक्त हों। अंतर्राज्य परिषद् सचिवालय की स्थापना वर्ष 1991 में हुई थी। सचिव, भारत सरकार सचिवालय का अध्यक्ष होता है, जिसकी सहायता के लिए अपर सचिव, भारत सरकार स्तर के दो सलाहकार, दो निदेशक और उप सचिव तथा अवर सचिव के स्तर में तीन अधिकारी होते हैं। क्षेत्रीय परिषदों के सचिवालय प्रकार्य 1 अप्रैल, 2011 से अंतर्राज्य परिषद् सचिवालय में हस्तांतरित कर दिए गए हैं।

पता
कमरा नंबर 346, दूसरी मंजिल,
विज्ञान भवन एनेक्सी,
नई दिल्ली,
दिल्ली 110011

http://interstatecouncil.nic.in/


इस नौकरी की अधिक जानकारी आप कंपनी के वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं।

HindRojgar की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएँ। सभी सरकारी नौकरी अलर्ट, करंट अफेयर्स, मॉक टेस्ट और विभिन्न अन्य सरकारी नौकरियों के लिए 'www.hindirojgar.com' पर जाएं।

सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें।

महत्वपूर्ण लिंक

विभागीय विज्ञापन यहाँ देखे Click Here
इंग्लिश में सरकारी नौकरी अपडेट English
Android App Free Job Alert
जॉइन टेलीग्राम जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप

आवश्यक दिशा निर्देश:- सभी उम्मीदवारों से नम्र अनुरोध है कि इस भर्ती संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें।


आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें. आप के एक Share से किसी का फायदा हो सकता है. तो अधिक से अधिक लोगो तक Share करें. हर रोज इस वेबसाइट पर आप सभी को, सभी प्रकार की सरकारी नौकरी की जानकारी दिया जाता है।

सभी से अनुरोध है की आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों जैसे विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन का स्वयं अवलोकन कर लें | पात्रता सम्बंधित निर्देशों को समझ कर आवेदन करें | किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिए गए निर्देश ही मान्य होंगे |आप सभी से निवेदन है कि इस अधिसूचना को अधिक से अधिक WhatsApp और facebook पर शेयर करें। आपके दोस्तों को इस जॉब अधिसूचना अच्छे रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकती है |

आप अपने सुझाव contact form के द्वारा भेज सकते है। हमारा प्रयास हमेशा रहता है हिंदी रोजगार को और भी बेहतर बनाने का।

ये भी पढ़ें!

March 12, 2022 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: May 11, 2022
नौकरी स्थान: New Delhi, Delhi
Vacancy Circular No: A-11011/1/2020-ISC(A) Inter State Council Secretariat (ISCS) invites applications for recruitment of Accountant

Delhi सरकारी नौकरी