हिंदी रोजगार – सरकारी नौकरी

Download App

- हिंदी रोज़गार

शिक्षक भर्ती बोर्ड त्रिपुरा में Graduate Teacher / Block Resource Teacher Educator पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित की जाती हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री कर चुके अभ्यर्थी के लिए शिक्षक भर्ती बोर्ड त्रिपुरा एक अच्छा अवसर दे रही है। इच्छुक अभ्यर्थी निचे दिए गए अनुदेशों को पढ़कर अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम दिनांक 06 Dec 2023 है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

शिक्षक भर्ती बोर्ड त्रिपुरा से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं दैनिक रोजगार के लिए हमारी वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें |

शिक्षक भर्ती बोर्ड त्रिपुरा के बारे में

गुणवत्ता शिक्षा आधुनिक ज्ञान आधारित समाज के सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक बन गया है। प्रति कहना, शिक्षण संस्थानों के प्रमुख आदर्श वाक्य को गुणवत्ता शिक्षा प्रदान करने के लिए एक योजना तैयार करने के लिए निर्देशित किया जा रहा है। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा शिक्षण संस्थानों को शिक्षण के विभिन्न स्तरों पर कुशल व्यक्तियों की भर्ती सुनिश्चित करना है। आज तक, शिक्षक भर्ती बोर्ड, त्रिपुरा (TRBT) को उपयुक्त माध्यमों का पालन करके सीखने के विभिन्न स्तरों पर शिक्षकों के रूप में भर्ती होने के लिए कुशल व्यक्तियों के चयन को सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया गया है।

पता
ग्राउंड फ्लोर, शिक्षा भवन,
कार्यालय एल.एन., धलेश्वर,
अगरतला, त्रिपुरा 799001
https://trb.tripura.gov.in/


इस नौकरी की अधिक जानकारी आप कंपनी के वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं।

HindRojgar की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएँ। सभी सरकारी नौकरी अलर्ट, करंट अफेयर्स, मॉक टेस्ट और विभिन्न अन्य सरकारी नौकरियों के लिए 'www.hindirojgar.com' पर जाएं।

सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें।

महत्वपूर्ण लिंक

विभागीय विज्ञापन यहाँ देखे Click Here
इंग्लिश में सरकारी नौकरी अपडेट English
Android App Free Job Alert
जॉइन टेलीग्राम जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप

आवश्यक दिशा निर्देश:- सभी उम्मीदवारों से नम्र अनुरोध है कि इस भर्ती संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें।


आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें. आप के एक Share से किसी का फायदा हो सकता है. तो अधिक से अधिक लोगो तक Share करें. हर रोज इस वेबसाइट पर आप सभी को, सभी प्रकार की सरकारी नौकरी की जानकारी दिया जाता है।

सभी से अनुरोध है की आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों जैसे विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन का स्वयं अवलोकन कर लें | पात्रता सम्बंधित निर्देशों को समझ कर आवेदन करें | किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिए गए निर्देश ही मान्य होंगे |आप सभी से निवेदन है कि इस अधिसूचना को अधिक से अधिक WhatsApp और facebook पर शेयर करें। आपके दोस्तों को इस जॉब अधिसूचना अच्छे रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकती है |

आप अपने सुझाव contact form के द्वारा भेज सकते है। हमारा प्रयास हमेशा रहता है हिंदी रोजगार को और भी बेहतर बनाने का।

ये भी पढ़ें!

May 1, 2024 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: May 14, 2024
नौकरी स्थान: Chennai, Tamil Nadu
Vacancy Circular No: -

November 30, 2023 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: Dec 06, 2023
नौकरी स्थान: Chennai, Tamil Nadu
Vacancy Circular No: 03/2023

June 6, 2023 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: Jul 04, 2023
नौकरी स्थान: Chennai, Tamil Nadu
Vacancy Circular No: -

Chennai सरकारी नौकरी

Tamil Nadu सरकारी नौकरी