हिंदी रोजगार – सरकारी नौकरी

Download App

- हिंदी रोज़गार

Himachal Hill Porter Company में Porters - 500 Posts, Mates and Other Civilians - 50 Posts, Safaiwala - 10 Posts, JCB Operator/Mason - 40 Posts पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित की जाती हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री कर चुके अभ्यर्थी के लिए Himachal Hill Porter Company एक अच्छा अवसर दे रही है। इच्छुक अभ्यर्थी निचे दिए गए अनुदेशों को पढ़कर अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम दिनांक 29 May 2022 है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

Himachal Hill Porter Company से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं दैनिक रोजगार के लिए हमारी वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें |

Himachal Hill Porter Company के बारे में


इस नौकरी की अधिक जानकारी आप कंपनी के वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं।

HindRojgar की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएँ। सभी सरकारी नौकरी अलर्ट, करंट अफेयर्स, मॉक टेस्ट और विभिन्न अन्य सरकारी नौकरियों के लिए 'www.hindirojgar.com' पर जाएं।

सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें।

महत्वपूर्ण लिंक

विभागीय विज्ञापन यहाँ देखे Click Here
इंग्लिश में सरकारी नौकरी अपडेट English
Android App Free Job Alert
जॉइन टेलीग्राम जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप

आवश्यक दिशा निर्देश:- सभी उम्मीदवारों से नम्र अनुरोध है कि इस भर्ती संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें।


आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें. आप के एक Share से किसी का फायदा हो सकता है. तो अधिक से अधिक लोगो तक Share करें. हर रोज इस वेबसाइट पर आप सभी को, सभी प्रकार की सरकारी नौकरी की जानकारी दिया जाता है।

सभी से अनुरोध है की आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों जैसे विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन का स्वयं अवलोकन कर लें | पात्रता सम्बंधित निर्देशों को समझ कर आवेदन करें | किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिए गए निर्देश ही मान्य होंगे |आप सभी से निवेदन है कि इस अधिसूचना को अधिक से अधिक WhatsApp और facebook पर शेयर करें। आपके दोस्तों को इस जॉब अधिसूचना अच्छे रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकती है |

आप अपने सुझाव contact form के द्वारा भेज सकते है। हमारा प्रयास हमेशा रहता है हिंदी रोजगार को और भी बेहतर बनाने का।

ये भी पढ़ें!

May 20, 2022 को अपडेट किया

आवेदन करने की अंतिम दिनांक: May 29, 2022
नौकरी स्थान: Anywhere In India, India
Himachal Hill Porter Company Porters, Mates and Other Civilians, Safaiwala, JCB Operator/Mason Recruitment 2022